Thursday

मेरा एक नया विडियो ब्लॉग (HindiVid)…एक बार देखकर बताए कि आपको कैसा लगा

कल ऐसे ही बैठे बैठे सोचा कि कोई ऐसा हिंदी ब्लॉग होना चाहिए जो विडियो को समर्पित हो | जो बस बना लिया एक नया ब्लॉग नाम दिया है HindiVid जहाँ पर आप कुछ ऐसे विडियो देखेंगे जो आपसे शायद युट्यूब(अन्य साईटों) पर छूट गए हों |

कोशिस करूँगा, हर तरह के विडियो यहाँ शामिल किये जायें …जैसे कॉमेडी,भक्ति,फ़िल्मी,ज्ञान विज्ञान,गांव देहात से जुड़े, और कुछ अनोखे विडियो.

hivid

ज्यादा मैं यहाँ क्या कहूँ ..आप खुद ही देख लें …कुछ वीडियो लगाएं | ये तो मात्र शुरुआत है |

हाँ मैंने इसका टेम्पलेट्स ऐसा चुना है कि ये ब्लॉग कम …कोई विडियो साईट ज्यादा लगे ..ये आपको कैसी लगी ..इस पर भी अपनी प्रतिक्रिया जरूर देना | तभी तो हम इसे और बेहतर बना पायेंगे |

हाँ अगर आपको कोई बहुत ही अनोखा या गांव देहात से जुदा दुर्लभ विडियो पता हूँ …आप यहाँ जरूर बताए ..हम उसे यहाँ जरूर शामिल करेंगे |

 

एक अलग से सूचना:

                                मैंने हिंदी तकनीकी चिट्ठों के लिए “टेकवाणी” नाम से ऐसी साईट (http://individurls.com पर)बनायीं है, जहाँ सिर्फ एक जगह से ही लगभग सारे तकनीकी हिंदी चिट्ठों में नयी अपडेट्स की जानकारी मिलती रहेगी | यानी तकनीकी चिट्ठों के लिए एक एग्रीगेटर बनाए की एक छोटी सी कोशिस | एक बार अवश्य देखें ..पसंद आये तो “बुकमार्क” कर लें| 






6 comments:

  1. देख लिया है जी , बढ़िया है :)

    ReplyDelete
  2. जी बढ़िया है॥
    आपने जो adomado.com साइट बताई थी मैंने उसको चेक करने के लिए रजिस्टर किया
    अब मेरे पूरे 205 पॉइंट हो गए और मैंने 10 RS. टाइम स्कीम चुना पर समझ मे नहीं आ रहा की कैसे इसको इस्तेमाल करे। mobikwik.com पर गया तो कुछ समझ मे नहीं आ रहा है।

    ReplyDelete
  3. @pawan verma
    आपको कोई सहायता की आवश्यकता हो तो यहाँ जाईये |
    http://adomado.com/help

    ReplyDelete